बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ को देखकर रोने लगी फीमेल फैन, यूजर्स ने पूछा- ‘छोटी बच्ची हो क्या?’

Zoom News : Apr 25, 2022, 09:32 PM
बॉलीवुड | टाइगर श्रॉफ इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2‘ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह तारा सुतारिया के साथ एक इवेंट में पहुंचे जहां फैन्स की भारी भीड़ पहुंची। सभी की एक्साइटमेंट देखते ही बनती है। टाइगर को लेकर लड़कियों में काफी दीवानगी है। प्रमोशनल इवेंट में जब टाइगर पहुंचे तो उन्हें देखते ही एक फीमेल फैन रोने लगी। इवेंट के स्टाफ उसे सहारा देकर खड़े होते हैं। वीडियो के साथ बताया गया है कि टाइगर को देखकर वह बेहोश हो गई। बाद में एक्टर ने उन्हें अपने पास बुलाकर गले लगाया। 

टाइगर ने लगाया गले

वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एक इवेंट स्टाफ उसे बोतल से पानी पिलाने की कोशिश करती है लेकिन वह मना कर देती है। लड़की दूर से खड़ी होकर स्टेज पर जाने की रिक्वेस्ट करती दिखती है। टाइगर उन्हें स्टेज पर बुलाते हैं और गले लगाते हैं। वहां मौजूद भीड़ चीयर करने लगती है। 

टाइगर का डायलॉग

वीडियो पर बहुत से यूजर्स ने टाइगर का ही डायलॉग लिखा है, ‘छोटी बच्ची हो क्या?’ सोशल मीडिया पर इन दिनों यह डायलॉग वायरल है और खूब मीम्स भी बन रहे हैं। टाइगर ने हाल ही में एक इवेंट में भी यही डायलॉग बोला था।

कब रिलीज होगी फिल्म  

‘हीरोपंती 2’ में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। टाइगर ने 2014 में ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था। फिल्म में एआर रहमान ने संगीत दिया है। इसे अहमद खान ने निर्देशित किया है। ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER