मनोरंजन / सेंसेशन बनीं रानू मंडल का फिर से एक वीडियो वायरल, सेल्फी चाहती थी यह फैन, देखे यूं किया इग्नोर

NDTV : Nov 23, 2019, 07:29 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे भी आजकल हर दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रानू मंडल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आती है, लेकिन वो किसी और चीज में व्यस्त हो जाती है। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। रानू मंडल (Ranu Mondal Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है।

बीते दिनों रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों कानपुर में एक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। रानू मंडल अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फोटो का खूब मजाक बनाया था।

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं। उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट स़ॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं। रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है। हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER