मनोरंजन / सेक्स शक्तिशाली ड्रग है, मैंने अपने छात्रों के साथ बनाए थे यौन संबंध: ऐक्टर जेम्स फ्रैंको

Zoom News : Dec 23, 2021, 12:00 PM
हॉलिवुड: 'स्पाइडरमैन' (Spiderman) फिल्म से पूरी दुनिया में पॉप्युलर हो चुके हॉलिवुड ऐक्टर जेम्स फ्रेंको (James Franco) इस वक्त सुर्खियों में हैं। अपने खिलाफ लगाए गए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों के करीब 4 साल बाद उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए स्वीकार किया है कि वो सेक्स की लत से जूझ रहे थे। उन्होंने अपने ही ऐक्टिंग स्कूल की स्टूडेंट्स के साथ सोते थे। हालांकि, वो पिछले कई सालों से अपने व्यवहार को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं।

जेम्स फ्रेंको ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि स्टूडेंट्स को पढ़ाने के दौरान वो उनके साथ सोते थे। उन्होंने कहा, 'छात्रों के साथ सोता था और वो गलत था।' ऐक्टर ने ये भी बताया कि उन्होंने सेक्स की लत की वजह से महिलाओं को लुभाने के लिए स्कूल शुरू नहीं किया था। उन्होंने कहा, 'उस समय मेरी सोच ये थी कि अगर ये सहमति से है तो ठीक है। उस समय मैं स्पष्ट नहीं था।'

4 साल पहले लगे थे आरोप

जेम्स फ्रेंको के खिलाफ 4 साल पहले सेक्शुअल हैरेंसमेंट के आरोप लगे थे। अब इतने सालों बाद उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और डिटेल्स में सब कुछ बताया है। लॉस एंजिल्स टाइम्स ने रिपोर्ट छापी थी कि पांच महिलाओं ने फ्रेंको के गलत व्यवहार को लेकर आरोप लगाया था।

ऐक्टर के खिलाफ केस

इसके बाद साल 2019 में दो महिलाओं ने जेम्स के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। ऐक्टर पर स्कूल (जो अब बंद हो चुका है) में ऐक्टर बनने की चाहत लेकर आने वालों का शोषण करने और युवा महिलाओं को सेक्स सीन्स की शूटिंग कराने का आरोप लगाया गया था।

सेक्स अडिक्शन से उबर रहे हैं जेम्स

फ्रेंको ने कहा कि यंग एज में ही उन्हें शराब की आदत लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सेक्स अडिक्शन की लत भी पड़ गई। उन्होंने कहा, 'ये बहुत पावरफुल ड्रग है।' उन्होंने ये भी बताया कि वो साल 2016 से सेक्स अडिक्शन से उबर रहे हैं। उनके खिलाफ आरोप लगने के बाद वो इस पर काफी काम कर रहे हैं और अपने आप को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं लोगों को हर्ट नहीं करना चाहता हूं।'

जेम्स ऐक्टर होने के साथ-साथ फिल्ममेकर और राइटर भी हैं। उन्हें 'स्पाइडरमैन ट्रायोलॉजी', 'मिल्क', 'राइज ऑफ द प्लेनेट ऑफ एप्स' सहित कई हिट फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER