Crime / चलती गाड़ी में चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे ग्राहकों तक लड़कियां पहुंचाई जाती थी, 6 लोग गिरफ्तार

Zoom News : Jan 27, 2021, 07:46 AM
देहरादून। उत्तराखंड के हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने रेड (छापे) लगाकर मौके से छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उस पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप है। पकड़े गए आरोपियों में से चार पश्चिम बंगाल और दो उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार, उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में किराए के मकान के साथ कुमाऊं में एक सेक्स रैकेट (देह व्यापार) चलाया जा रहा था। खास बात यह है कि यह पूरा सेक्स रैकेट चलती गाड़ी में चलाया जा रहा था। लड़कियों को फोन कॉल पर ग्राहकों तक पहुंचने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे हफ्ते में दो से तीन दिन कार से हल्द्वानी आते थे। कहीं भी गाड़ी खड़ी कर दी गई और मोबाइल पर कॉल आते ही लड़की को ग्राहक के पास पहुंचा दिया गया।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, उसे गुप्त सूचना मिली थी कि टीपी नगर इलाके में एक संदिग्ध हालत में एक वाहन में लड़के और लड़कियां थे। पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी लता बिष्ट उस इलाके में पहुंचीं, जहां इनोवा कार में छह लोग सवार थे। जिसमें चार लड़कियां और दो लड़के शामिल थे। जैसे ही पुलिस ने उनसे पूछताछ की, सच सामने आ गया। पुलिस ने उनके पास से 11 मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए। सभी सबूत मिलने के बाद, पुलिस ने सभी छह लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें चार लड़कियां शामिल थीं। पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 294/34 आईपीसी और 5/7 अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम 1956 के तहत मामला दर्ज किया है।

पूछताछ के दौरान, एंटी-ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने पाया कि दो लड़के वेश्यावृत्ति में शामिल चार लड़कियों के लिए ग्राहक खरीदने में शामिल थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER