Bollywood / 'मी रकसम' फिल्म होगी इस दिन ज़ी5 पर रिलीज़

Zoom News : Jul 21, 2020, 11:56 PM
By News Helpline . Mumbai | ज़ी 5 की टीम अपनी ऑडियंस के लिए हर दिन कुछ नया और अच्छा कंटेंट लेकर आ रही हैं। टीम ज़ी 5  अपने कंटेंट के साथ काफी एक्सपेरिमेंट भी कर रही हैं और अलग अलग जॉनर की फिल्म लोगों के लिए लेकर आ रही हैं।

उनकी फिल्म 'चिंटू का बर्थडे' को काफी तारीफ मिली और अभी हाल ही में उन्होंने अपनी नयी फिल्म की घोषणा की हैं। फिल्म 'मी रकसम' स्टाररिंग दानिश हुसैन और अदिति शर्मा, 21 अगस्त को होगी ज़ी5 पर रिलीज़।

फिल्म जाने माने कवि कैफ़ी आज़मी के लिए श्रद्धांजलि के रूप में बनायीं गयी हैं। फिल्म उनके ही गांव मिजवान में आधारित हैं। यह एक छोटे से गांव की कहानी हैं  जो  एक पिता और उसकी बेटी के रिश्ते को दर्शाती है की कैसे एक पिता अपनी बेटी के सपनो को पूरा करने के लिए समाज के रीती रिवाजो से लड़ता हैं और अपनी बेटी को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता हैं।

फिल्म का मुख्य सार यही हैं, "अपनी प्रतिभाशाली बेटी के सपने को पूरा करने के लिए एक पिता उसके साथ खड़ा रहता है और दोनों मिलकर समाज के सभी मुश्किलों का सामना करके उसके सपने को  पूरा करते हैं। फिल्म में दानिश हुसैन पिता की भूमिका में नजर आएंगे और अदिति शर्मा उनकी बेटी का किरदार निभाती हुई नजर आएँगी।

फिल्म को शबाना आज़मी प्रेजेंट कर रही है और यह फिल्म उनके भाई बाबा आज़मी ने डायरेक्ट की हैं। बाबा आज़मी को उनकी बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी के लिए जाना जाता है। वे 'मिस्टर इंडिया' , 'दिल ' और तेज़ाब' जैसे हिट फिल्मो के सिनेमेटोग्राफर रह चुके हैं।

फिल्म 21 अगस्त को ज़ी 5 पर रिलीज़ होने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER