Feminism / पंजाब में कन्या भ्रूण हत्या के मामले को आप तक पहुंचाएगी शबाना आज़मी की 'काली खूही'

Zoom News : Jul 18, 2020, 08:26 PM
By Newhelpline. Mumbai | नेटफ्लिक्स ने हाल ही में 17 ओरिजिनल की घोषणा की जिसमे अलग अलग जॉनर का कंटेंट है जैसे की ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, कॉमेडी और रोमांस। इन सबमें से एक फिल्म ने सबका  ध्यान अपनी और खींचा है और वह है 'काली खूही '. फिल्म में शबाना आज़मी, रीवा अरोरा और सत्यदीप मिश्रा नजर आने वाले हैं।

साल 2019 में फिल्म की डायरेक्टर टेर्री समुंद्रा ने अनाउंस किया था की उनकी फिल्म 'काली खूही ' नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करेगी लेकिन उसके बाद से फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं आयी थी।  अब दो दिन पहले, जब नेटफ्लिक्स ने एक लम्बी लिस्ट अपने  फैंस के साथ शेयर की, उसमे इस फिल्म का नाम भी था।

'काली खूही' पंजाब में चलते आ रहे कन्या भ्रूण हत्या की समस्या को लोगों तक पहुंचाएगी। यह कहानी है एक दस साल की लड़की की जो पंजाब के एक गांव से इस समस्या को हमेशा के लिए हटाना चाहती हैं।

पंजाब में समाजिक मुद्दे जैसे की ड्रग एडिक्शन, घरेलु हिंसा, बाल विवाह और कन्या भ्रूण हत्या अभी भी बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से भारत की जनता जानेगी की आखिर पंजाब में सेक्स रेश्यो कम क्यों होता जा रहा हैं।

फिल्म में शबाना आज़मी काफी इंटेंस रोल में नजर आने वाली हैं। शबाना आज़मी और सत्यदीप मिश्रा जैसे उन्दा कलाकारों के साथ अपनी पहली फिल्म बनाकर लगता है टेर्री समुन्द्रा लोगों को एक अच्छी कहानी के साथ साथ सामाजिक मुद्दे के के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली हैं।

फिल्म को मनोमय मोशन पिक्चर्स ने प्रोडूस किया है। फिल्म का ट्रेलर और रिलीज़ डेट जल्द ही अनाउंस किये जायेंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER