बॉलीवुड / कैटरीना कैफ की बहन के साथ पार्टी करते नजर आए आर्यन खान, देखें फोटोज

Zoom News : Aug 30, 2022, 06:12 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल नेगेटिव खबरों को लेकर सुर्खियों में थे। वह ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। अब आर्यन की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आपको आर्यन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आएंगे। आर्यन अपनी दोस्त और एक्टर श्रुति चौहान के बर्थडे पार्टी में गए थे। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज से पता चल रहा है कि इस पार्टी में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल भी शामिल थीं। इसके अलावा टीवी एक्टर करण टैकर भी पार्टी में नजर आए।

श्रुति ने दरअसल, बर्थडे पार्टी से कई तस्वीरें शेयर की है। एक फोटो में वह आर्यन के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी में वह इसाबेल और एक और फोटो है जिसमें वह करण टैकर के साथ नजर आ रही हैं। श्रुति, आर्यन की अच्छी दोस्त हैं। इससे पहले भी कई बार आर्यन और श्रुति की फोटोज सामने आई हैं। इतना ही नहीं वह आर्यन के साथ आईपीएल मैच के लिए भी जाती हैं।

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव

आर्यन के बारे में बता दें कि वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं। हालांकि ड्रग्स केस में नाम आने के साल भर बाद आर्यन ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छोटे भाई अबराम और बहन सुहाना खान के साथ फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। फोटोज में तीनों भाई-बहन के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही थी।

एनसीबी से मिली क्लीन चिट

बता दें कि आर्यन को कुछ महीने पहले ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा क्लीन चिट मिली है। एनसीबी ने 6 हजार पेज की चार्जशीट फाइल की थी जिसमे 14 आरोपियों के माम थे और इसमे आर्यन और बाकी 5 लोगों का नाम शामिल नहीं था क्योंकि इनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था।

वैसे खबर है कि आर्यन जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। हालांकि वह बतौर एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर काम करना चाहते हैं और इसके लिए वह पूरी तैयारी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER