IPL 2021 / शाहबाज अहमद ने एक ओवर में झटके तीन विकेट, खुशी से झूम उठे विराट कोहली - देखें VIDEO

Zoom News : Apr 15, 2021, 02:53 PM
IPL 2021 SRH Vs RCB: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की धुआंधार पारी और शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) की शानदार गेंदबाजी के चलते आरसीबी (RCB) ने यह मुकाबला 6 रन से जीत लिया। आरसीबी (RCB) ने हैदराबाद (SRH) को 150 रन का लक्ष्य दिया, ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद आसानी से यह रन बना लेगा। लेकिन शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने एक ही ओवर में मैच को पलट दिया। उन्होंने एक ओवर में तीन विकेट झटके और मैच को आरसीबी की झोली में कर दिया। उन्होंने मनीष पांडे (Manish Pandey), जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और अब्दुल समद (Abdul Samad) को आउट किया। देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) खुशी से उछल पड़े। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

शाहबाज अहमद 17वां ओवर करने आए। उस वक्त हैदरबाद को 24 गेंद पर 35 रन चाहिए थे। क्रीज पर मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो टिके हुए थे। पहली ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने हवा में शॉट उड़ाया, जिसको एबी डिविलियर्स ने पकड़ लिया। उसके बाद दूसरी ही गेंद पर उन्होंने मनीष पांडे को आउट किया। फिर ओवर की आखिरी गेंद पर अब्दुल समद ने शॉट मारने के चक्कर में आउट हो गए। 

देखें Video:

ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाये। जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके।

सनराइजर्स के लिये कप्तान डेविड वॉर्नर और पांडे ने दूसरे विकेट के लिये 83 रन जोड़े। वॉर्नर ने 37 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाये। बाकी बल्लेबाजों ने हालांकि निराश किया। सनराइजर्स की यह दूसरी हार और आरसीबी की दूसरी जीत रही।

आरसीबी के लिये मैक्सवेल ने सर्वाधिक रन बनाये और अपनी पारी में पांच चौके तथा तीन छक्के जड़े। कप्तान विराट कोहली ने 33, शाहबाज नदीम ने 14 और काइल जैमीसन ने 12 रन का योगदान दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER