Pakistan / शाहिद अफरीदी ने कहा - जोड़े स्वर्ग में बनते हैं, शाहीन ने 'ससुर' के ट्वीट पर जवाब दिया

Zoom News : Mar 08, 2021, 04:42 PM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के रिश्तेदार होने जा रहे हैं। शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करने जा रहे हैं। शाहिद अफरीदी ने रविवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन के परिवार ने उनकी बेटी से शादी के लिए औपचारिक रूप से संपर्क किया। दोनों परिवार संपर्क में हैं। शाहिद अफरीदी ने एक ट्वीट में लिखा कि जोड़े स्वर्ग में बनते हैं। अगर अल्लाह चाहता तो दोनों मिलते। शाहीन के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं, उन्हें मैदान पर लगातार अच्छा करूं।

शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर अब शाहिद अफरीदी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- लाला आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। अल्लाह सबके लिए चीजें आसान करे। आप (शाहिद अफरीदी) देश के गौरव हैं।

आपको बता दें कि शाहीन शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्शा से शादी करने जा रही हैं। 15 दिसंबर 2001 को अक्ष का जन्म हुआ था। वह अपनी सुंदरता के कारण सुर्खियों में रहती है। वैसे, शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को सुर्खियों से दूर रखते हैं। लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में, उनकी बेटियों की तस्वीरें कई बार कैमरे पर कैद हुई हैं।

शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं। उनकी पांचवीं बेटी पिछले साल फरवरी में पैदा हुई थी। शाहिद अफरीदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी के साथ एक तस्वीर भी साझा की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER