बॉलीवुड / शाहिद कपूर ने अनन्या को बुलाया 'पोजर', फैंस बोले - भाई की GF है ना

Zoom News : Jan 11, 2022, 09:21 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की नई फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह बीच के किनारे ओवर साइड ब्लू हैट पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में वह हॉट लग रही हैं। फैंस सहित बॉलीवुड सितारों को भी एक्ट्रेस अदा पसंद रही हैं। अनन्या की मस्त-मस्त फोटो पोस्ट पर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी खुद को कॉमेंट करने से रोक पाएं। शाहिद ने अपने कॉमेंट में अनन्या को "पोजर" कहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो और शाहिद का कॉमेंट वायरल हो चुका है। 

शाहिद कपूर ने किया कॉमेंट

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैटर्स वाला हैट " । अनन्या के इस कूल अंदाज को शाहिद कपूर लाइक करते हुए कॉमेंट में लिखा-"पोज़र्स पोज़ देंगे। शाहिद के कॉमेंट करते ही उनके चाहने वाले धड़ल्ले से कॉमेंट कर उनके भाई ईशान खट्टर और अनन्या के अफेयर से संबंधित सवाल करने लगे हैं। 

फैंस पूछ रहे हैं शाहिद से ये सवाल

शाहिद के कॉमेंट पर एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा है-शाहिद अनन्या आपके घर की बहू बनेगी?। एक दूसरे ने लिखा, "लवर्स वाला लव "। एक तीसरे ने लिखा, 'भाई की गर्लफ्रेंड है ना, बोलो दोनों को करियर के उपर ध्यान दे'। इसके अलावा फैंस अनन्या की फोटो को लाइक करते हुए फायर, हाॉर्ट इमोजी शेयर कर तारीफें कर रहे हैं। 

जानिए क्यों अफेयर को चर्चे में अनन्या-ईशान

आपको बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के अफेयर के चर्चे लंबे चल रहे हैं। बी टाउन की खबरें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की डेटिंग अफवाहों से भरी पड़ी हैं। दोनों ने एक साथ फिल्म 'खाली पीली' में काम किया था। बताया जाता है कि इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। इसके अलावा अनन्या और ईशान को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। चाहे वो बर्थडे हो फिर एक साथ डिनर करना हो, जिम सेशन हो या फिर कोई भी इवेंट दोनों कई दफा साथ दिखाई दिए हैं। इन्हीं कारणों से ईशान और अनन्या के रिलेशन में होने की अफवाहों ने जन्म लिया। हालांकि इन दोनों ने कभी इस बारें में कुछ नहीं कहा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER