बॉलीवुड / बिकिनी पहने मीरा राजपूत ने ढाया कहर, किया अंडर वॉटर स्विम, फैन्स को पसंद आ रहा वीडियो

Zoom News : Oct 21, 2021, 09:21 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के साथ मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसे में मीरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बीच मीरा का एक नया वीडियो सामने आया है।

मीरा का वीडियो फैन्स को भाया

दरअसल मीरा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में मीरा राजपूत, समंदर में छलांग लगाती हैं और फिर अंडर वॉटर स्विम करती दिखती हैं। एक ओर जहां बिकिनी में मीरा राजपूत काफी हॉट लग रही है, तो वहीं दूसरी ओर वेकेशन का जुनून उनके फेस एक्सप्रेशन्स पर भी साफ देखा जा सकता है। 

वॉटर बेबी....

मीरा के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ मीरा ने कैप्शन में वॉटर बेबी लिखा है। याद दिला दें कि बीते कुछ दिनों में मीरा कई तस्वीरें मालदीव से शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में मीरा व्हाइट बिकिनी पहने नजर आई थीं, और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। 

करीब 3 मिलियन फॉलोअर्स

बता दें कि मीरा राजपूत फिटनेस फ्रीक भी हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े फोटोज वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में मालदीव से भी उन्होंने सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को फैन्स ने पसंद किया था। गौरतलब है कि मीरा के इंस्टाग्राम पर करीब 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER