Bollywood / काले लिबास में Mira Rajput लगीं कमाल, झालर वाली ड्रेस को खूबसूरती से किया कैरी

Zoom News : Sep 08, 2022, 04:56 PM
Mira Rajput Stylish Look: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) का भले ही बॉलीवुड से कोई रिश्ता ना रहा हो फिर भी अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर मीरा बी टाउन में छाई रहती हैं. बुधवार को उनका बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ जिसमें इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारे पूरे स्टाइल में पहुंचे लेकिन मीरा राजपूत अपने लुक्स (Mira Rajput Stylish Looks) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस दौरान मीरा काफी यूनिक आउटफिट में दिखीं जिसे लेकर वो सुर्खियां बंटोर रही हैं.

खूबसूरती से कैरी की झालर वाली ड्रेस

स्टाइलिश मीरा राजपूत ने अपने बर्थडे बैश के लिए ब्लैक आउटफिट को चुना. जिसे नीचे की तरफ से झालर की तरह डिजाइन किया गया था. ऐसी ड्रेस को कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती लेकिन मीरा ने इसे पूरे कॉन्फिडेस और खूबसूरती से कैरी कर अपने लुक्स में चार चांद लगा दिए. अब बी टाउन में मीरा के इस पार्टी लुक्स की चर्चा खूब हो रही है. 

वहीं बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर भी पूरे स्टाइल में पहुंचे. व्हाइट जींस और ब्लैक शर्ट कैरी कर शाहिद पत्नी मीरा के साथ ट्विनिंग करते हुए दिखे.  

मीरा के बर्थडे बैश में कई बी टाउन सेलेब्स भी इनवाइटेड थे. रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर  से लेकर न्यूली वेड कुणाल रावल और अर्पिता मेहता भी पूरे स्टाइल में इस सेलिब्रेशन में पहुंचे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER