Bollywood / Mira Rajput ने शेयर की बिना मेकअप की फोटो, आपस में भिड़ गए लोग, कहा- सिर्फ लाइनर और

Zoom News : Dec 24, 2022, 02:29 PM
Mira Rajput No Makeup Look: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वक्त के साथ-साथ मीरा फैंस की फेवरेट बनती जा रही हैं, क्योंकि वो अक्सर अपने फैंस के साथ हैल्दी लाइफ स्टाइल के टिप्स शेयर करती हैं. मीरा (Mira Rajput) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिना मेकअप वाली एक फ्रेश सेल्फी शेयर की जिसने लोगों को काफी कन्फ्यूज कर दिया. दरअसल, मीरा ने कम से कम मेकअप के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. कैमरे के सामने पोज देते हुए मीरा काफी खूबसूरत लग रही थीं. इस तस्वीर को मीरा ने कैप्शन दिया- 'क्या ये #nomakeupmakeup "है. जब ये हमेशा #nomakeupmakeup होता है.' अब मीरा ने कैप्शन ने लोगों को भ्रमित कर दिया है.

कैप्शन में छिपी सच्चाई

मीरा ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने मेकअप से कैसे नो मेकअप वाला लुक क्रिएट किया. वहीं, कुछ लोगों ने समझा कि मीरा ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर शेयर की है. इसके बाद लोगों ने मीरा को नो मेकअप का मतलब बताया. हालांकि, कमेंट सेक्शन में यूजर्स एक-दूसरे को समझाने की कोशिश में भी दिखे कि आखिर मीरा के कैप्शन का क्या मतलब है. एक यूजर ने मीरा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-'लिपस्टिक लाइनर और फाउंडेशन कैसे बिना मेकअप हो सकता है.' वहीं, एक और ने लिखा- 'बस थोड़ा लाइनर, लिपस्टिक और बेस.' साथ ही एक यूजर ने लिखा- 'नो मेकअप लुक का मतलब नहीं पता क्या?' तो एक ने लिखा- 'इतने मेकअप के बाद भी लोगों को लगता है कि मेकअप नहीं किया'.

आपस में भिड़ गए यूजर्स 

वहीं, एक यूजर ने ट्रोल्स को समझाने के लिए कमेंट में लिखा- 'लोग ठीक से पढ़ते नहीं है, उन्होंने कहा है नो मेकअप मेकअप! इसका मतलब मेकअप जो नेचुरल दिखे!' खैर, आपको बता दें कि मीरा के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से अरेंज मैरिज की थी. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. मीरा अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ के खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER