MIRA RAJPUT / Mira Rajput ने ननद Sanah की शादी में पहनी इतने लाख की साड़ी! PHOTOS करेंगी मदहोश

Zoom News : Mar 06, 2022, 10:58 AM
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) उन सेलेब्रिटीज में शुमार हैं जो फिल्मों में एंट्री किए बिना ही बी-टाउन की हॉटेस्ट गर्ल में शामिल हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं. उनके फैशनसेंस पर सबकी निगाहें टिकी होती हैं. ऐसे में हाल ही में जब उनकी ननद सना कपूर (Sanah Kapoor) की शादी हुई तो उन्होंने अपनी महंगी साड़ी से सुर्खियां बटोरी हैं.   

सौतेली ननद की शादी में भाभी का जलवा 

दरअसल, हाल ही में पंकज कपूर (Pankaj Kapoor)  सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) की बेटी सना कपूर (Sanah Kapur) और मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) की शादी हुई. महाबलेश्वर में 2 मार्च को हुई इस शादी में दुल्हन से ज्यादा लोगों को मीरा की खूबसूरती भा गई. उन्होंने इस शादी में काफी एक्सपेंसिव आउटफिट कैरी किए. जिसमें सबकी नजर आइवरी कलर की साड़ी पर ठहर कर रह गई.

इतनी ज्यादा है साड़ी की कीमत 

मीरा राजपूत इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस साड़ी के बारे में 'नो देयर फैशन' नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने एक जानाकारी शेयर की है. जिसके अनुसार मीरा ने ड्रेस डिजाइनर रितिका मीरचंदानी के कलेक्शन से ये साड़ी ली थी. इस ड्रेस की कीमत करीब 1,69,000 रुपये है. शादी से मीरा और शाहिद की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

शाहिद संग तस्वीरों में दिखा रोमांस 

इस शादी में मीरा और शाहिद की जोड़ी कहर ढा रही थी. मीरा ने खुद इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. मीरा ने काफी लाइट मेकअप किया था, जबकि वहीं शाहिद की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कुर्ता और वाइट पजामा पहना था. एक बार फिर मीरा राजपूत ने एक बार फिर साबित कर दिया कि, वह एक फैशनिस्टा हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER