एंटरटेनमेंट / शहनाज गिल का नया वीडियो हुआ वायरल, पंजाबी सॉन्ग पर खूब मचाया धमाल, देखे VIDEO

Vikrant Shekhawat : Dec 03, 2020, 04:17 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना  'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हुआ। उनके सॉन्ग को दर्शकों का खूब प्यार मिला। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक  पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) भी खूब धमाल मचा रहा है। उनके इस गाने का नाम 'मझे दी जट्टी' (Majhe Di Jatti) है। उनका यह गाना उस समय का है, जब वो बिग बॉस में भी नहीं आई थीं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'मझे दी जट्टी' (Majhe Di Jatti) को अभी तक 2 करोड़ 18 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं। उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है। हालांकि शहनाज गिल का यह गाना 4 साल पुराना है, लेकिन वीडियो अभी भी धूम मचा रहा है।

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी। कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी। शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं। इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था। बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता। बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER