बॉलीवुड / 3 साल से गायब, किया गया टॉर्चर...पठान के डायलॉग्स हैं SRK की कहानी?

Zoom News : Nov 02, 2022, 02:18 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान की झलक लोगों को मिल चुकी है। फिल्म का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया है। ऐक्शन से भरपूर टीजर देखकर उनके फैन्स काफी एक्साइडेट हैं। फिल्म का टीजर देखेंगे तो आपको कई पुरानी फिल्मों की याद आ सकती है। लेकिन इसके शुरुआती डायलॉग्स गौर करने वाले हैं। अगर आप ध्यान से सुनेंगे तो ये आपको शाहरुख खान की जिंदगी पर सटीक बैठते नजर आएंगे। 

बोले गए हैं ये डायलॉग्स

फिल्म के टीजर की शुरुआत होती है, क्या जानते हो पठान के बारे में... तीन साल से उसकी कोई खबर नहीं, अपने लास्ट मिशन में वह पकड़ा गया, सुना है बहुत टॉर्चर किया गया उसे, पता नहीं कि पठान मर गया है या... इसके बाद शाहरुख बोलते हैं, पठान जिंदा है। 

3 साल से उसका पता नहीं...

एक तरह से ये सारी बातें शाहरुख खान की जिंदगी की कहीं न कहीं झलक देती हैं। शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। 2019 से वह लगभग गायब हैं। टीजर में भी बोला जाता है, तीन साल से उसकी कोई खबर नहीं। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो फ्लॉप थी। पठान भी अपने आखिरी मिशन में पकड़ा गया था। 

किया गया टॉर्चर... 

इसके बाद डायलॉग है, सुना है उसे बहुत टॉर्चर किया गया। शाहरुख खान की जिंदगी में भी इस बीच काफी अप्स ऐंड डाउन्स रहे। वजह जो भी हो लेकिन पर्सनली उनके लिए ये किसी टॉर्चर से कम नहीं रहे। गौरी खान भी बता चुकी हैं कि आर्यन का जेल जाना उनके परिवार का सबसे बुरा वक्त था। 

टीजर में दिया जवाब?

लोग लगातार बोल रहे थे कि शाहरुख का करियर खत्म हो चुका। इसी का जवाब शाहरुख ने फिल्म पठान के रूप में दिया है और टीजर में वह बोलते हैं, पठान जिंदा है। हालांकि यह डायलॉग सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की भी याद दिलाता है। 

कुर्सी के पेटी बांध लो...

पूरे टीजर में सिर्फ ऐक्शन दिखाया गया है और शाहरुख के ये सिलेक्टेड डायलॉग्स हैं। आखिर में शाहरुख बोलते हैं, अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो, मौसम बिगड़ने वाला है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। अगर आप ऐक्शन फिल्में पसंद करते हैं और शाहरुख-दीपिका के फैन हैं तो टीजर जरूर पसंद आया होगा। बाकी फिल्म में कितना दम है यह बात ट्रेलर आने के बाद और साफ हो पाएगी। फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER