बॉलीवुड / पान मसाला के एड में अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, हो गये ट्रोल

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:15 AM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान कुछ समय के लिए चांदी की स्क्रीन पर उनकी अनुपस्थिति के कारण सुर्खियों में रहते हैं। प्रशंसकों ने लंबे समय तक इसकी मांग की थी कि वे चांदी की स्क्रीन पर लौट आए। यद्यपि प्रशंसकों को इसके बारे में थोड़ा सा मिला, लेकिन वे फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही उनकी अगली फिल्म के साथ आएंगे।

लेकिन अभिनेता ने हाल ही में एक नए एड में अपनी नियुक्ति के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है। पहली बार, शाहरुख खान ने अजय देवगन के साथ स्क्रीन साझा की है और दोनों एक एड के लिए एक साथ आए हैं। अब अजय देवगन पैन मसाला की सहायता के लिए जाते हैं और ट्रोल भी बहुत अच्छा है। अब शाहरुख ने अजय के साथ सम्मान मसाला भी देखा है और बहुत सारे ट्रोल रहे हैं।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा है, जिसमें शाहरुख खान और अजय देवगन को पैन मसाला के लिए किनारा देखा जाता है। एक तरफ, कुछ प्रशंसकों को पहली बार दोनों पसंदीदा सितारों को देखने के लिए बहुत खुश दिख रहे हैं, दूसरी तरफ, शाहरुख को सोशल मीडिया पर अजय के साथ इस एड के लिए भी चकलाया जा रहा है। आइए बताएं कि अजय पहले से ही ट्रॉलेट्स के लक्ष्य पर जा चुका है, लेकिन इस बार शाहरुख खान भी इसका लक्ष्य रहा है और इस विज्ञापन से जुड़ी कई मां सोशल मीडिया पर वायरल बन रही हैं।

एक आदमी ने लिखा कि जब उद्योग में कोई भी निदेशक और निर्माता दोनों एक साथ लाने में नाकाम रहे, तो Vimla ने यह अद्भुत दिखाया। एक आदमी ने अपने नाराजगी व्यक्त की - हम आपको याद कर रहे थे और आशा करते हुए कि आपको 2021 में स्क्रीन को देखने का मौका मिलेगा। आप विमल एड के साथ आए थे। जबरदस्त हंसी। अब आपको अधिक मांग नहीं की जा सकती है। बॉलीवुड में निर्मित फिल्मों के अनुक्रम को लिखने के बाद, विमल ब्रह्मांड को कॉप ब्रह्मांड, फैला हुआ ब्रह्मांड और डरावनी कॉमेडी ब्रह्मांड बनाने के बाद भी आया है। रूस ब्रदर्स की तुलना में शाहरुख और आमिर की तुलना में एक आदमी - विमल भाइयों की तुलना में।

आइए हम जानते हैं कि शाहरुख खान और अजय देवगन उद्योग में लगभग 3 दशकों रहे हैं, लेकिन एक बार ऐसा कोई अवसर नहीं था जब दोनों सितारे एक साथ काम कर रहे थे। लेकिन अब यह भी Paan Masala द्वारा विज्ञापन से भी संभव रहा है। एड सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। काम के मोर्चे के बारे में बात करें, जहां शाहरुख खान पठान एक तरफ शूटिंग में व्यस्त है, दूसरी तरफ, अजय देवगन मैदान और मई की तरह फिल्मों में देखे जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER