Bollywood News / 31 साल बाद दोबारा शाहरुख खान की रिलीज होगी ये फिल्म, Baazigar का फिर होगा धमाका

Zoom News : Mar 23, 2024, 07:00 AM
Bollywood News: शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी और काजोल स्टारर 'बाजीगर' एक कल्ट क्लासिक बन गई है। 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म की स्टार कास्ट आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक थ्रिलर के डायलॉग, गाने और खासकर किंग खान का विलेन रोल दर्शकों को आज भी याद है। वहीं शाहरुख खान की 'बाजीगर' और अक्षय कुमार की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू खिलाड़ी', 'खिलाड़ी' रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है। इसके पहले शाहरुख खान और काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को री रिलीज किया गया था।

'बाजीगर' फिर से होगी रिलीज

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया अपनी सुपरहिट फिल्म 'बाजीगर' को लेकर एक बड़ी अपडेट शेयर की है। फिल्म 'बाजीगर' की दोबारा रिलीज का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'उस समय का फ्लैशबैक जब सिल्वर स्क्रीन पर इस फिल्म का जादू सब पर छाया था। बॉलीवुड क्लासिक बाजीगर के साथ हमारे रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में उन पलों को फिर से जीने के लिए इनवाइट कर रहा हूं। मैं इस पुरानी यादों की यात्रा में आपके साथ शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। आइए एक साथ मिलकर बॉलीवुड रेट्रो फिल्म फेस्टिवल का जश्न मनाएं!'

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी दोबारा होगी रिलीज

रेट्रो फिल्म फेस्टिवल 22 से 28 मार्च तक चलेगा। इस फेस्टिवल के दौरान देश के करीब 25 सिनेपॉलिस थिएटर्स में 'बाज़ीगर', 'खिलाड़ी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को री रिलीज किया जा रहा है। यानी एक बार फिर से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्म एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है। इन तीनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

शाहरुख खान और अक्षय कुमार का धमाका

'खिलाड़ी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' अक्षय कुमार के करियर की सुपर हिट फिल्मों में से एक थीं। 'खिलाड़ी' की शानादार सफलता के बाद से अक्षय का निकनेम खिलाड़ी हो गया तो वहीं शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के बाजीगर बन गए। इसके बाद उन्होंने 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' (1995), 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (1996), 'मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी' (1997), 'इन्टरनेशनल खिलाड़ी' (1999), 'खिलाड़ी 420' (2000) और 'खिलाड़ी 786' (2012) जैसी फिल्मों में काम किया और ये सारी फिल्म हिट रही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER