Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / शैलेष लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता शो? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

Zoom News : May 19, 2022, 01:28 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah। जब से शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरें आई हैं, तब से सभी की निगाहें इस बात की पुष्टि करने के लिए निर्माताओं और अभिनेता पर हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि “तारक मेहता…” की अहम भूमिका निभाने वाले शैलेश ने शो की शूटिंग बंद कर दी है और पहले ही शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। साथ ही यह भी जानकारी आई है कि शैलेश लोढ़ा, जो एक मशहूर कवि के रूप में जाने जाते हैं, अब एक कवि आधारित शो की मेजबानी करेंगे।


शैलेश का पोस्ट

शैलेश ने लिखा है, हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है- यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है'। शैलेश के इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। सभी उनसे इस शो को छोड़ने से मना कर रहे हैं। सभी रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह ऐसा फैसला ना लें क्योंकि उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है और वह अगर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे तो शो में मजा नहीं आएगा।



तारक मेहता में 14 साल है जुड़े हैं शैलेश

आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक मेहता पिछले 14 सालों से इस शो के साथ हैं और तारक मेहता को छोड़ने के उनके फैसले ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और कई दिल तोड़ दिए हैं। इस बारे में अब शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने आखिरकार पहले बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। असित कुमार ने साफ किया कि शैलेश शो छोड़ने वाले हैं या नहीं, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। अगर उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है तो वह मुद्दों को सुलझाने के लिए उनसे बात करेंगे।


क्यों लिया शैलेश ने ऐसा फैसला

ऐसा कहा जा रहा है कि शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल भी नहीं किया जाता है। एक और वजह जो सामने आ रही है वह ये है कि शैलेश इस शो की वजह से बाकी चीजें नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने इस शो के चलते कई अन्य शोज के ऑफर ठुकराए हैं और वह अब आगे आने वाले मौकों को नहीं छोड़ना चाहते हैं। खबर आई है कि मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं शैलेश को रोकने की लेकिन लगता है शैलेश ने अपना पूरा मन बना लिया है शो छोड़ने का।


तारक मेहता शो के निर्माता असित मोदी ने मीडिया को बताया कि मेरे सभी कलाकार अब 10 से अधिक वर्षों से काम कर रहे हैं। मुझे सूचित नहीं किया गया है या मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि शैलेश शो छोड़ना चाहते हैं। अगर कोई बात हुई है तो इस बारे में मैं शैलेश से बात जरूर करूंगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल मेरा ध्यान इस बात पर ज्यादा है कि हम दर्शकों के लिए शो को और अधिक मनोरंजक कैसे बना सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक शैलेश लोढ़ा ने बीते कई हफ्तों से शो के लिए शूटिंग नहीं की है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER