बॉलीवुड / बेड पर सिर्फ चादर लपेटे दिखीं शमा सिकंदर, तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स से पूछा- कौन सी पसंद है?

Zoom News : Jun 11, 2021, 11:15 AM
बॉलीवुड | शमा सिकंदर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर से उनकी तस्वीरें चर्चा में हैं। शमा ने दो तस्वीरें पोस्ट करके फैन्स से पूछा है कि उन्हें कौन सी पसंद है? इन फोटोज में वह बेड पर लेटी दिख रही हैं। उन्होंने चादर लपेटा हुआ है। कई फैन्स ने जवाब दिया है कि उनकी दोनों तस्वीरें अच्छी हैं।

फैन्स ने शमा पर लुटाया प्यार

शमा ने फोटोज के साथ लिखा है, आपकी फेवरिट कौन सी है? 1 या 2? लोगों ने जवाब में हार्ट और लिट इमोजी रिऐक्ट किए हैं। वहीं कई लोगों ने लिखा है कि उनकी दोनों तस्वीरें अच्छी हैं। शमा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

कर रही हैं आउटडोर को मिस

शमा सिकंदर ऐक्टिंग से दूर हैं लेकिन उनके मॉडलिंग शूट्स वायरल होते रहते हैं। रीसेंटली उन्होंने पूल की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ कैप्शन लिखा था, मुझे पता है कि सारे पूल्स अभी भी बंद हैं लेकिन याद रखने के लिए ये बहाना अच्छा। हार्ट रिऐक्ट कीजिए अगर आप भी आउटडोर एक्सरसाइज ऐक्टिविटीज को मिस कर रहे हैं। 

पूजा के रोल से बनाई थी पहचान

शमा सिकंदर ने 2003 में 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल में पूजा का रोल करके पहचान बनाई थी। इसके बाद वह 'सीआईडी' और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में नजर आईं। उन्होंने 'प्रेम अगन', 'मन' 'बाईपास रोड' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

चर्चा में रहा शमा का ट्रांसफॉर्मेशन

शमा का ट्रांसफॉर्मेशन भी काफी चर्चा में रहा है। उनके कॉस्मैटिक एनहैंसमेंट औकी खबरें भी चर्चा में रही थीं। जब उन्होंने 10 इयर चैलेंज लेकर पहले और बाद की तस्वीरें पोस्ट की थीं तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। शमा ने इंटरव्यू के दौरान इस पर जवाब भी दिया था। उनका कहना था कि वह किसी को इस बारे में सफाई नहीं देना चाहती। ये मेरी जिंदगी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER