Bollywood / शमा सिकंदर ने बताया कास्टिंग काउच अनुभव, बोलीं- काम के बदले सेक्स...

Zoom News : Sep 15, 2022, 10:08 PM
Bollywood | एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के किस्से अक्सर सुर्खियां बनते हैं। अब ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया कि पहले के जमाने में ऐसा बहुत होता था हालांकि अब चीजें सुधर गई हैं। शमा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स और मेकर्स उनसे दोस्ती करना चाहते थे। शमा ने कहा कि काम के बदले में सेक्शुअल फेवर मांगना बेहद गिरी हुई हरकत है।

बोलीं, अब हैं अच्छे प्रोड्यूसर्स

शमा सिकंदर अपनी बोल्ड फोटोज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह ये मेरी लाइफ है, , मन में है विश्वास और सीआईडी जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू में वह कास्टिंग काउच पर बोली हैं। शमा ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में बताया, इंडस्ट्री काफी बदल गई है और बेहतर हो गई है। आजकल यंग प्रोड्यूसर्स काफी प्रोफेशनल हैं और लोगों को सम्मान के साथ ट्रीट करते हैं। उनके मन में काम के बदले सेक्स की धारणा नहीं होती। पहले प्रोड्यूसर्स मुझसे कहते थे कि वे मुझसे दोस्ती करना चाहते हैं। मैं सोचती थी कि हमने साथ काम नहीं किया फिर हम दोस्त कैसे हो सकते हैं। 

बोलीं, हर जगह है कास्टिंग काउच

ऐसा करने को लिए आपको इनसिक्योर और बहुत गिरा हुआ इंसान होना पड़ेगा। कुछ प्रोड्यूसर्स इंडस्ट्री के जाने-माने नाम थे। यह दर्शाता है कि आपमें सामान्य तरीके से महिला का दिल जीतने का आत्मविश्वास नहीं है। लेकिन कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं। यह सब जगह होता है। शमा ने कहा कि कुछ लोग कास्टिंग काउच कर रहे हैं इसके लिए पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दिया जा सकता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER