बॉलीवुड / अनिल कपूर की भतीजी अदाओं से कर रहीं घायल, ट्रांसपेरेंट कपड़े में लिपटी आईं नजर

Zoom News : May 31, 2021, 12:44 PM
बॉलीवुड | अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भतीजी और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को खूब दीवानी बनाती हैं। शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और साथ ही पॉपुलर भी। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल में सामने आई तस्वीरें भी आते ही वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में शनाया का बोल्ड रूप देखने को मिल रहा है।   

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छा गई हैं। लोग लगातार इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। साथ ही शनाया के फैंस भी इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और उन पर तारीफों की बौछार कर रहे हैं। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपनी तस्वीरों में अजीबो-गरीब फैशन अपनाया है। उन्होंने व्हाइट बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटा है। साथ ही ओवरसाइज्ड हैट लगाई है। इस स्टाइल को वे काफी अच्छी तरह से कैरी कर रही हैं।  

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) पहले भी कई बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। वे अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनके फैशन सेंस को देखकर यही लग रहा है कि शनाया अपनी कजिन बहन सोनम कपूर से काफी इंस्पायर्ड हैं। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन तस्वीरों में अलग-अलग पोज दे रही हैं। उन्होंने बालों को लो पोनी बनाकर बांधा है। साथ ही उन्होंने न्यूड स्टाइल लाइट मेकअप किया है। इसके साथ ही उन्होंने आंखों को अच्छी तरह से हाईलाइट किया है।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। बाली स्टार किड्स की तरह ही शनाया को भी लॉन्च करने की जिम्मेदारी शनाया की मम्मी महीप के करीबी दोस्त करण जोहर (Karan Jhohar) ने उठाई है। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की इन तस्वीरों पर कई स्टार किड्स, उनके दोस्त और फैमिली मेंबर्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। कोई उनके फोटोशूट को शानदार बता रहा है तो कोई उनके फोटो कैप्शन्स को। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER