बॉलीवुड / अपनी बहनों के रास्ते पर शनाया कपूर, कराया बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें

Zoom News : Jan 09, 2021, 07:30 AM
Bollywood: संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। और उनका लेटेस्ट फोटोशूट इस बात का सबूत है कि शनाया जल्द ही बहनों सोनम और जाह्नवी से जुड़ने वाली हैं। शनाया का नया फोटोशूट सुर्खियां बना रहा है। मेकअप कलाकार रिद्धिमा शर्मा ने शनाया के नए फोटोशूट की कई तस्वीरें साझा की हैं। एक फोटो में, वह गीले बालों के साथ ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र में पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं

इसके अलावा एक फोटो में वह बर्फ के नीले सूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज में शनाया बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने अपने फोटोशूट के लिए न्यूड मेकअप किया है

एक फोटो में वह सुनहरे रंग का जंपसूट पहने हुए नजर आईं। उसने गन्दे बालों और मेटैलिक मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। शनाया का एक्सप्रेशन भी बेहद बोल्ड और खूबसूरत है।

बता दें कि शनाया ने बॉलीवुड वाइव्स के साथ अपना स्क्रीन डेब्यू किया। इसमें उनकी मां महीप कपूर मुख्य भूमिका में थीं। संजय कपूर भी इस वेब सीरीज में दिखाई दिए।

संजय के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कुछ दिनों पहले, संजय ने कहा, "मुझे खुशी है कि शनाया ने फिल्मों की इस खूबसूरत दुनिया में एक सहायक निर्देशक के रूप में शुरुआत की है।"

"आप एक अद्भुत प्रतिभा के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान हैं।" संजय ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1995 में प्रदर्शित फिल्म प्रेम से की।

फैंस को शनाया के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। शनाया ने गुंजन सक्सेना में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER