बॉलीवुड / शनाया कपूर का हुआ ग्लैमरस अंदाज ट्रेंड, किया इंस्टा अकाउंट पब्लिक

Zoom News : Jan 30, 2021, 11:02 AM
MH: अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। चाहे उनके बॉलीवुड दोस्तों के साथ पार्टी करना हो या सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों का चलन हो, वह हमेशा खबरों में रहती हैं। अब शनाया ने खुद ही अपने इंस्टा अकाउंट को एक कदम आगे बढ़ा दिया है। जैसे ही अकाउंट सार्वजनिक होता है, हर कोई उनके ग्लैमरस अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

शनाया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है, लेकिन क्योंकि उसने खाता सार्वजनिक नहीं किया था, इसलिए उसकी तस्वीरें देखने का कोई अवसर नहीं था। अब शनाया ने वो मौका दिया है।

उनकी कई अनदेखी तस्वीरें ट्रेंड करने लगी हैं। उनके लुक से लेकर उनके फैशन सेंस तक, सब कुछ कमाल का लग रहा है और फैंस उनकी हर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं

बॉलीवुड सेलेब्स भी शनाया का इंस्टाग्राम पर खुलकर स्वागत कर रहे हैं। अर्जुन कपूर से लेकर अनिल कपूर तक, सभी ने शनाया के इस कदम का स्वागत किया है।

वैसे, शनाया की बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। इस सूची में सुहाना खान, अनन्या पांडे, ख़ुशी कपूर, नव्या नंदा जैसे सेलेब्स शामिल हैं, जिनके साथ उन्हें अक्सर पार्टी करते देखा जाता है।

इस मशहूर बॉलीवुड स्टार के डेब्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। काफी समय से कहा जा रहा है कि शनाया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन कभी औपचारिक घोषणा नहीं की।

लेकिन शनाया के इंस्टा अकाउंट को सार्वजनिक करने से पता चलता है कि वे अब इस राह पर आगे बढ़ रहे हैं। उम्मीद है कि वह आने वाले दिनों में अपनी शानदार शुरुआत की घोषणा कर सकती है।

शनाया से पहले जाह्नवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर ने भी अपने इंस्टा अकाउंट को सार्वजनिक किया था। खुशी हर फोटो पर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बनीं। ऐसी भी खबरें हैं कि ख़ुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER