क्रिकेट / क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से की सगाई

Zoom News : Nov 29, 2021, 03:03 PM
नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है। शार्दुल और पारुलकर की सगाई का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है। मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में दोनों की सगाई हुई है। इस प्रोग्राम दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया था और वे इसमें शामिल हुए। सगाई में करीब 75 लोग आए थे। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शार्दुल ने खुलासा किया है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी करेंगे।

30 साल के शार्दुल ने भारत के लिए अबतक चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें अभी आराम दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर एक बल्लेबाज के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है। शार्दुल हाल में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें वह केवल दो ही मैच खेले थे और उन्होंने एक भी विकेट नहीं चटकाया था।

शार्दुल मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र पालघर से हैं। उन्होंने 2017 में टीम इंडिया के लिए लिमिटेड ओवरों के क्रिकेट में और 2018 में टेस्ट में डेब्यू किया था। वह मुंबई की रणजी चैंपियन टीम के भी सदस्य रहे हैं। आईपीएल में उन्होंने पंजाब किंग्स के साथ शुरुआत की थी। लेकिन बाद में वह चेन्नई सुपरकिंग्स जुड़े और 2018 और 2021 में आईपीएल खिताब जीतने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम का हिस्सा रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER