बॉलीवुड / शहनाज गिल का हेड मसाज करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला - देखें Video

Zoom News : Feb 14, 2021, 08:57 PM
बॉलीवुड: शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों की तस्वीरें और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब फिर से शहजान गिल (Shehnaaz Gill) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उनकी हेड मसाज (Head Massage) करते दिख रहे हैं। साथ ही वो वीडियो में ये भी कहते दिख रहे हैं कि 'दोस्ती का अच्छा फायदा उठा रही है।' शहजान गिल (Shehnaaz Gill Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस वीडियो को सिर्फ कुछ ही मिनटों में डेढ़ लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को शहनाज ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। फैन्स वीडियो पर हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था। दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। 

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हाल ही में 'भुला दूंगा' सॉन्ग 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया है। इसके साथ ही उनका 'शोना शोना' सॉन्ग भी यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे, और उनकी दोस्ती को पसंद किया गया था। #Sidnaaz हैशटैग पॉपुलर भी हुआ और यह आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER