बॉलीवुड / सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया वीडियो, शहनाज गिल ने उसपर किया ये कमेंट, देखे...

Zoom News : Dec 04, 2020, 08:42 PM
बॉलीवुड: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की एक पोस्ट पर 'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल का कमेंट वायरल हो रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपने अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3' का टीजर जारी किया था। सिद्धार्थ की वेब सीरीज के धमाकेदार टीजर को देखने के बाद फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं शहनाज गिल ने भी फायर इमोजी के साथ सिद्धार्थ की पोस्ट पर रिएक्ट किया है। सिद्धार्थ की पोस्ट पर शहनाज का कमेंट फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है।

टीजर के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन लिखा- 'हर अंत की एक नई शुरुआत होती है। आज जर्नी शुरू हुई है और हम आपको दो टूटे दिलों रूमी और अगस्त्य से परिचय करा रहे हैं, जो कि अपनी खूबसूरत लव स्टोरी से हम सबका दिल जीत लेंगे।' शहनाज की इस पोस्ट पर शहनाज ने पांच फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

सिद्धार्थ की अपकमिंग वेब सीरीज के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं। फैन्स का कहना है कि उन्हें वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। एक फैन ने लिखा- बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। एक अन्य फैन ने लिखा- प्रोमो बवाल है भाई साहब। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- सिद्धार्थ आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं। वेब सीरीज का इंतजार है। हमारे किंग। सिद्धार्थ की इस पोस्ट को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट कर सिद्धार्थ की तारीफ की है

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच बिग बॉस-13 के दौरान दोस्ती हुई थी। शो में भी फैन्स को दोनों के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग खूब पसंद आई थी। यही कारण है कि फैन्स ने दोनों को सिडनाज नाम दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'सोना-सोना' में देखा गया था। गाने को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER