Entertainment / शहनाज गिल ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, फैंस नहीं रख सकते शांत

Zoom News : Aug 31, 2021, 06:47 PM

अभिनेता और बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज गिल ने मंगलवार को अपनी और उनके प्रेमी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा कीं, जो शांत नहीं रह सकीं।


शहनाज़ ने अपने ग्लैमरस ट्रांसफ़ॉर्मेशन का नज़ारा देते हुए काले रंग का लहंगा पहना था। इसे साझा करते हुए, उसने लिखा: "कुछ कहानियों के साथ, आप निश्चित रूप से चीजों को जल्दी नहीं कर सकते हैं। और यह अक्सर सबसे अच्छा होता है कि वापस बैठें और यात्रा का अनुभव करें कि यह क्या है .." उसने अपने बालों को एक छोटे से कट में पहना और चश्मा पहना था कुछ स्नैपशॉट में।


उनके प्रशंसक उन्हें देखकर खुश हुए; कोई जानना चाहता था: "क्या यह तुम हो?" "तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो," दूसरे ने कहा।


उसने यह भी उल्लेख किया कि कैसे उसने खुद को तब सुंदर पाया और अब भी खुद को आकर्षक पाती है। उसने कहा: "बहुत-बहुत धन्यवाद। वह मैं थी और यह भी मैं हूं। मैं तब भी खुद को सुंदर मानती थी और मैं अब भी करती हूं। तो, यही है। अगर आपको लगता है कि मुझे उस रूप में वापस जाना चाहिए, तो मैं ऐसा कर सकती हूं। कभी भी। यह कोई मुश्किल बात नहीं है। मुझे अभी और खाना है।"


"वो लुक भी मेरा फेवरेट है। लेकिन बात ये है कि काम नहीं मिलता इंडस्ट्री में। यहां पे पतली लड़कियों चलती हैं (लेकिन बात यह है कि आपको इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा। यहां पतली लड़कियों की डिमांड है)। " उसने जोड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER