एंटरटेनमेंट / शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाया हैरान करने वाला अंदाज, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 26, 2020, 09:19 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सॉन्ग 'शोना शोना' (Shona Shona) ने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है। इस सॉन्ग को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए हैं और इसे यूट्यूब पर लगभग 1।37 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस तरह पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस गाने की सफलता का जश्न भी मना लिया है। शहनाज गिल ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं। 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'शोना शोना' (Shona Shona) की कामयाबी पर वीडियो पोस्ट किया है और इसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, 'शोना शोना को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया, हम वर्ल्डवाइड नंबर वन ट्रेंजज कर रहे हैं। अपनी रील बनाएं और हमें टैग करें।'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है। इसके लिरिक्स के साथ-साथ गाने का म्यूजिक भी टोनी कक्कड़ ने दिया है। इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने धूम मचाकर रख दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER