बॉलीवुड / 'पंजाब की कटरीना कैफ' शहनाज गिल हुईं भावुक, 2020 को लेकर कही ये बात...

Zoom News : Dec 31, 2020, 10:21 PM
'बिग बॉस 13' में आने से पहले शहनाज गिल को बहुत ही कम लोग जानते थे। उनकी पॉप्युलैरिटी सिर्फ पंजाब तक सीमित थी और फैन्स भी उन्हें 'पंजाब की कटरीना कैफ' बुलाते थे। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद शहनाज गिल को जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली। वक्त के साथ यह पॉप्युलैरिटी बढ़ती ही जा रही है।

फैन्स पर जान छिड़कती हैं शहनाज

शहनाज गिल को लेकर फैन्स किस कदर दीवाने हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह पिछले एक साल से ट्विटर ट्रेंड्स में छाई हुई हैं। वह एक तस्वीर या वीडियो भी शेयर कर दें तो वह चंद पलों में ही वायरल हो जाती है। लेकिन शहनाज जानती हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैन्स की वजह से हैं। जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचाने में फैन्स का बहुत बड़ा योगदान रहा है। इसीलिए साल 2020 के जाते-जाते शहनाज ने फैन्स के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा।

शहनाज ने लिखा-मैं आप सबकी वजह से हूं और ये कभी नहीं भूलूंगी'

शहनाज ने फैन्स के प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'धमाके के साथ साल का अंत कर रही हूं। इस साल का ट्विटर पर आखिरी ट्रेंड (Shehnaaz ruled 2020) और वो भी सबसे ईमानदार और सबसे प्यारे फैन्स के द्वारा। मैं जो भी हूं, आप सबकी वजह से हूं और मैं यह कभी नहीं भूलूंगी। मेरे प्यार फैन्स आने वाला साल 2021 और भी रॉकिंग और एक्साइटिंग हो। मुझे बेसब्री से इंतजार है। क्या भी हमारे साथ तैयार हैं?'

सिद्धार्थ संग गोवा में शहनाज

शहनाज फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में हैं, जहां वह वैलेंटाइन्स स्पेशल सॉन्ग के शूट के लिए गई हैं। बीते कुछ दिनों से न सिर्फ शहनाज और सिद्धार्थ के गोवा वाले वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, बल्कि ट्विटर पर #SidNaazInGoa ट्रेंड कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER