बॉलीवुड / आर्यन केस पर शेखर सुमन को आई अपने दिवंगत बेटे की याद, कहा- 'शाहरुख- गौरी के लिए मेरा दिल रोता है...'

Zoom News : Oct 10, 2021, 08:20 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते कुछ वक्त से बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग केस में नाम आने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। आर्यन खान को किला कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ऐसे में अभी तक कई बॉलीवुड सेलेब्स खान परिवार को सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर चुके हैं और इस लिस्ट में अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) का भी नाम जुड़ गया है।

शेखर के बड़े बेटे का हुआ था निधन

याद दिला दें कि शेखर सुमन के बड़े बेटे आयुष का कई साल पहले निधन हो गया था। जब उनका बेटा सिर्फ 11 साल का था, तब इस दुनिया को उसने अलविदा कह दिया था। इस बात का जिक्र करते हुए शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया और शाहरुख खान के सपोर्ट में अपनी बात रखी।

शाहरुख पर क्या गुजर रही होगी

शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब मैंने अपने बड़े बेटे आयुष को 11 साल की उम्र में खोया था, तब शाहरुख इकलौते अभिनेता थे जो पर्सनली मुझसे फिल्म सिटी में शूट के दौरान मिलने आए थे। उन्होंने मुझे गले लगाया और मेरे बेटे के जाने पर दुख जताया था। मुझे यह समझकर बेहद दर्द होता है कि एक पिता के रूप में उनपर क्या गुजर रही होगी।'

मेरा दिल रोता है..

इसके अलावा शेखर ने एक ट्वीट और किया। अपने इस ट्वीट में शेखर ने लिखा, 'शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल रोता है। एक पेरेंट होने के नाते मैं पूरी तरह से महसूस कर सकता हूं कि इस समय उन पर क्या गुजर रही होगी। मां-बाप के लिए ऐसा वक्त बिलकुल आसान नहीं होता है।'

क्या है मामला

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज में हुई ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान को अन्य आरोपियों के साथ 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है और वे अब मुंबई के आर्थर रोड जेल ने अन्य आरोपियों के साथ हैं। एनसीबी ने कथित रूप से कोकीन, मेफेड्रोन, चरस, हाइड्रोपोनिक और एमडीएमए जैसी कई ड्रग्स और 1.33 लाख रुपए नगद जब्त किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER