बॉलीवुड / शादी के तुरंत बाद Shibani Dandekar हुई प्रेग्नेंट? बेबी बंप का सच आया सामने

Zoom News : Mar 02, 2022, 10:07 PM
बॉलीवुड | शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) दोनों जब शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से ही चर्चा में हैं. न्यूली मैरिड कपल अपने वैडिंग रिसेप्शन से लेकर हर सेरेमनी की तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर छाया रहा. हाल ही में शिबानी ने फरहान के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरें एक पार्टी की थीं जिसे उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के लिए होस्ट किया था. तस्वीरें, जिसमें शिबानी ने अपने नए टैटू को फ्लॉन्ट किया था, लेकिन टैटू की जगह एक तस्वीर पे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी. अब एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब दिया है. 

'बेबी बंप नहीं टकीला है'

एंकर-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अब सोशल मीडिया पर उन दावों को खारिज कर दिया है कि वह गर्भवती हैं. बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने एब्स फ्लॉन्ट किए. वीडियो में, वह एमिली मेली की आई एम वुमन पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं और इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं महिला हूं! मैं गर्भवती नहीं हूं. यह टकीला था. ' उन्होंने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देने के इशारे को दिखाते हुए हंसने वाले इमोजी भी जोड़े.

आए थे ऐसे कमेंट्स 

आपको बता दें कि तीन दिन पहले शिबानी ने कुछ आफ्टर पार्टी तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वह अपने पति के कंधे पर सिर रखकर कोजी और रोमांटिक अंदाज में दिख रही थीं. इस तस्वीर में वह टाइट ड्रेस में नजर आ रहीं थी और उनका पेट थोड़ा बाहर दिख रहा था. जिसके बाद कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, 'डिलिवरी कब है?', दूसरे ने लिखा, 'तीन या चार महीने की प्रेग्नेंसी है.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'अचानक शादी की वजह सामने आ गई.'

19 फरवरी को रचाई शादी

बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी 19 फरवरी, 2022 को हुई थी. दोनों ने एक प्राइवेट इवेंट के तौर पर शादी की थी जिसमें केवल दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. अपनी शादी के कुछ दिनों बाद, फरहान और शिबानी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER