बॉलीवुड / बीच रास्ते में पंचर हो गई फरहान अख्तर की साइकिल, ऑटो में लादकर घर पहुंचे तो ऐसा था सेलेब्स का रिएक्शन

Zoom News : Sep 11, 2022, 08:04 PM
बॉलीवुड | जिस तरह आम इंसान सितारों जैसी जिंदगी जीने का ख्वाब देखता है, उसी तरह सेलेब्रिटी भी कई बार आम लोगों की तरह आजादी से घूमना फिरना चाहते हैं। हालांकि उनके लिए हमेशा ऐसा कर पाना मुमकिन नहीं होता है क्योंकि वह जहां भी जाते हैं वहां लोगों की भीड़ उन्हें घेर लेती है। इसके अलावा सिक्योरिटी संबंधित दिक्कतों का भी उन्हें सामना करना पड़ता है। हालांकि कई बार सितारे कोई न कोई ट्रिक लगाकर आम लोगों की तरह जीने की अपनी इच्छा पूरी कर ही लेते हैं।

फरहान अख्तर की ऑटो राइड

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी हाल ही में कुछ ऐसा ही किया। फरहान अख्तर ने हाल ही में ऑटो राइड का मजा लिया और उन्होंने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर की हैं। फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी साइकिल के साथ ऑटो रिक्शा में बैठे नजर आ रहे हैं।

पंक्चर हो गई फरहान की साइकिल

यहां तक तो ठीक है, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि फरहान अख्तर को अपनी साइकिल समेत ऑटो रिक्शा में बैठना पड़ा? फरहान अख्तर ने अपनी इस फोटो के साथ पोस्ट में लिखा, 'टायर पंक्चर हो जाने के चलते संडे की साइकिल राइड को बीच में ही छोड़ना पड़ा। इस चमचमाते हुए ऑटो में मजे करने के लिए और अपनी बहादुरी छोड़ने के लिए इतना काफी है।'

ऐसा था ईशान खट्टर का रिएक्शन

फरहान अख्तर की इस पोस्ट पर उनके बेहिसाब फैंस और कई सेलेब्रिटीज ने प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज फिल्ममेकर जोया अख्तर ने फरहान अख्तर की इस पोस्ट पर हंसते हुए इमोजी बनाकर लिखा, 'मुंबई है।' ईशान खट्टर ने भी फरहान अख्तर की इस पोस्ट पर हंसने वाला इमोजी बनाया है। एक यूजर ने मजाक में लिखा- भाग मिल्खा भाग।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER