बॉलीवुड / क्या Don 3 की तैयारी कर रहे हैं फरहान अख्तर? फैंस हो रहे एक्साइटेड

Zoom News : Jun 04, 2022, 10:27 PM
बॉलीवुड | फरहान अख्तर अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारी में लग गए हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस एक्सल एंटरटेनमेंट के पार्टर रितेश सिद्धवानी ने इंस्टाग्राम पर फरहान की फोटो शेयर की है। फोटो में आप देखेंगे कि फराहन, लैपटॉप पर कुछ काम करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, '100 प्रतिशत फोकस जब वह कुछ लिखते हैं। फरहान अख्तर बतौर राइटर वापसी कर रहे हैं। अनुमान लगाइए कि वह किस पर काम कर रहे हैं?' इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि इस पोस्ट पर फैंस की एक डिमांड जरूर दिख रही है। फैंस कमेंट करके कह रहे हैं कि जल्द ही डॉन 3 बनाई जाए। सभी पोस्ट पर डॉन 3 लिख रहे हैं। 

वैसे डॉन 3 के अलावा कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि फरहान, फिल्म जी ले जरा की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं इस पोस्ट पर अली फजल और दिव्येंदु शर्मा के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अली फजल ने फरहान के पीछे लगी पेंटिंग को लेकर कमेंट किया कि ये फोटो तूफानी वाइब दे रहा है।

वहीं दिव्येंदु ने कमेंट किया, 'मुझे पता है कि वह मेरे लिए कुछ स्पेशल लिख रहे हैं, इसे सरप्राइज ही रहने दीजिए।'

खैर फरहान किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं ये तो वही जानते हैं, लेकिन इस फोटो के बाद से डॉन 3 ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस डॉन 3 लिखकर इस फिल्म को जल्द बनाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर की फिल्म डॉन और डॉन 2 में शाहरुख खान थे। शाहरुख के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा भी दोनों फिल्म का हिस्सा थीं। दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया था और यही वजह है कि फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER