FARHAN AKHTAR / शिबानी दांडेकर बनेंगी फरहान अख्तर की दुल्हनिया, पिता जावेद ने बताया कब, कहां और कैसे होगी शादी

Zoom News : Feb 04, 2022, 09:15 AM
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले कई दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. हर दिन कपल की वेडिंग को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन अब फरहान के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस शादी की पुष्टि कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने वेडिंग प्लान की पूरी डिटेल्स भी बताई है.

कब होगी कपल शादी?

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बताया कि फरहान अपनी गर्लफ्रंड शिबानी से 21 फरवरी को शादी रचाएंगे जिसका आयोजन खंडाला वाले घर में होगा. ये शादी बहुत सिम्पल होगी, जिसमें कोरोना महामारी प्रतिबंधों के चलते कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे. उन्होंने ये भी बताया कि अभी किसी को शादी का कार्ड नहीं भेजा गया है.

लोगों को नहीं भेजा निमंत्रण

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉम्बे टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा- हां, शादी हो रही है. शादी की तैयारियां वेडिंग प्लानर्स संभाल रहे हैं. वर्तमान में जो स्थिति है उसकी वजह से हम बड़े स्तर पर तो कुछ नहीं कर सकते हैं. इसलिए हम कुछ लोगों को ही बुलाएंगे. ये बहुत ही साधारण शादी होगी. खैर, अभी तक इंविटेशन भी नहीं भेजे गए हैं. इसके अलावा उन्होंने शिबानी को बहुत अच्छी लड़की बताया और कहा कि उनकी फैमिली को वह बहुत पसंद है.

5 साल पहले हुआ था तलाक

मालूम हो कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने हेयरस्टाइलिस्ट अभुना भबानी से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद उनके रिश्ते में दरार पड़ गई और फिर उन्होंने साल 2017 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया. दोनों की दोनों बेटियां है, जिनके नाम हैं शाक्या और अकीरा. 

फरहान अख्तर की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पिछली बार फिल्म 'तूफान' में नजर आए थे जिसमें उन्होंने मृणाल ठाकुर के साथ काम किया था. राकेश ओम प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले थे. इन दिनों वह अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर चर्चा में हैं जिसमें प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER