Bollywood / गणेश चतुर्थी के लिए शिल्पा शेट्टी ने बनायीं बेसन-नारियल बर्फी

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:46 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अलग-अलग रेसिपी शेयर करती रहती है पर आज शिल्पा ने इंस्टा पर आईजीटीवी विडियो शेयर किया। जिसमें वह गणेश चतुर्थी स्पेशल 'बेसन और नारियल की बर्फी' बना रहीं हैं। शिल्पा ने अपने पति के लिए स्पेशल वीगन बर्फी भी बनाई और उसकी रेसिपी कैप्शन में शेयर किया।

 

शिल्पा ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' बेसन-नारियल बर्फी' !! गणपती बाप्पा मोरया!! यह साल का वह समय हैं जब हम बप्पा का स्वागत करते हैं और बाप्पा इसी हफ्ते हमारे घर पधारेंगे। इसलिए हमारी रेसिपी अलग, टेस्टी और पौष्टिक रहनी चाहिए और बेसन-नारियल बर्फी बेहतरीन हैं। इस बार त्योहार भले ही साधारण तरीके बीत रहें हैं पर हम घर पर ही इस रेसिपी को बनाकर दिन स्पेशल बना सकते हैं। इसे जरूर ट्रॅाय करें इसमें रिफाइंड शुगर नहीं है और आप इसे मोदक के शेप में भी बना सकते हैं। यदि वीगन-फ्री बनाना चाहते हैं तो पींनट या कोकोनट ऑयल का यूस करे । मैंने राज के लिए वीगन-फ्री बनाया उसे बहुत पसंद आया। यदि आपके पास भी कोई रेसिपी हैं तो कमेंट में जरूर शेयर करें।'

 

शिल्पा ने विडियो में पूरी रेसिपी शेयर की और बरफी को टेस्ट करते हुए भी दिखी। वैसे पूरे विडियो को शिल्पा ने खुद ही शूट किया और साथ-साथ में वह बर्फी भी बनाती रही।

 

वैसे बता दें, दोपहर में ही शिल्पा ने एक विडियो शेयर किया जिसमे वह कल 12 बजे एक नए सरप्राइज देने की बात कह रहीं हैं। शिल्पा के उस फास्ट मूविंग विडियो में वह योगा के कई आसन करती दिख रही है।

 

विडियो को शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा,' गणेश चतुर्थी के अवसर पर उत्साह से भरी हुई चीज जल्द ला रही हूं, कल दोपहर 12 बजे आप सभी के साथ शेयर करूंगी। तब तक क्या आप बता सकते हैं वह क्या हैं?' साथ ही शिल्पा ने अपने इंस्टा पेज 'सिंपल सोलफुल एप्प' को टैग किया जिसमें वह स्वास्थ्य से जुड़ी हुईं विडियो,फोटो, रेसिपी और योगा-एक्सरसाइज शेयर करती रहती है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER