एंटरटेनमेंट / 'पानी की देवी' बन शिल्पा शेट्टी ने दी कमाल की परफॉर्मेंस, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

Zoom News : Oct 07, 2021, 10:33 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मशहूर डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer 4 Finale) फिनाले तक पहुंच चुका है। जिसकी वजह से जहां एक तरफ शो के कंटेस्टेंट्स की धड़कनें तो वहीं, दूसरी तरफ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं, हाल ही में सामने आए शिल्पा शेट्टी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा दी है। इस वीडियो में शिल्पा 'पानी की देवी' बनकर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में सुपर डांसर प्रसारित करने वाले सोनी टीवी ने हाल में इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के फिनाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है। इस वीडियो में शमिता शेट्टी फिनाले पर शानदार परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। परफॉर्मेंस के दौरान वो 'पानी की देवी' बनकर सामने आईं और इसके बाद धमाकेदार डांस कर रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा जितनी खूबसूरत दिख रही हैं, इनकी ही जबरदस्त उनकी परफॉर्मेंस भी है। देखें- वायरल हो रहा शिल्पा का ये शानदार वीडियो-

देखते रह जाएंगे डांस

शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के फिनाले पर फिल्म 'रूही' के गाने 'नदियों पास' पर परफॉर्म कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स के इंस्टा पर शेयर करते हुए बताया गया- 'शिल्पा शेट्टी की परफॉर्मेंस सभी देखते रह जाएंगे। इस फिनाले के महामहोत्सव बताया जा रहा है'। बता दें कि शिल्पा इस शो पर जज के तौर पर नजर आ रही हैं, शिल्पा के अलावा शो के बाकी जज भी परफॉर्म करते भी नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER