Bollywood / चार महीने बाद खुदा हाफिज की डबिंग करने निकली शिवालिका ओबेरॉय

Zoom News : Jul 14, 2020, 08:40 PM
by Newshelpline . Mumbai | ये साली आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय चार महीने बाद मंगलवार को अपने घर से बाहर निकली। शिवालिका चार महीनों से अपने घर पर ही रहकर लॉकडाउन का पालन कर रही थीं, हालांकि अनलॉक के बाद भी शिवालिका घर से बाहर नहीं निकलीं। 

शिवालिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो पूरे 4 महीने बाद अपनी अपकमिंग फिल्म "खुदा हाफिज" की डबिंग करने के लिए निकली। शिवालिका जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ "खुदा हाफिज" में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड है। 

इंस्टाग्राम पर डबिंग करते हुए शिवालिका ने अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा, "#खुदा हाफिज के लिए डबिंग कर रही हूं। पूरे चार महीने बाद बाहर निकलकर काम कर रही हूं। पूरी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए। सुरक्षित रहिए! ये भी गुजर जाएगा।"

अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। अभी हाल ही में मेकर्स ने अनाउंस किया था कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ ना होकर बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। हालांकि रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयीं है। 

फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है और इसे कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा अहाना कुमरा, अनु कपूर और शिव पंडित भी अहम किरदारों में है। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

बता दें शिवालिका ने ये साली आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और उनके साथ ही अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी की भी ये डेब्यू फिल्म थी। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER