Bollywood / आफत-ए-इश्क़' की शूटिंग शुरू, बोले नमित दास

Zoom News : Sep 09, 2020, 09:08 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री फिर से उन तीन शब्द 'लाइट्स, कैमरा, एक्शन!' के साथ वापिस अपनी राह पर आ गयी है। इतने लम्बे समय के बाद शूट शुरू हो गए है और मेकर्स पूरे ध्यान और सुरक्षा के साथ शूट रेस्यूम कर रहे हैं। एक्टर नमित दास भी काफी लम्बे समय के बाद सेट पर वापिस पहुंचे और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'आफत-ए-इश्क़' के सेट से शेयर की अपनी फोटो।

फोटो शेयर करते हुए नमित ने लिखा, "बहुत लम्बे अरसे के बाद, 'काम' करने की फीलिंग अनुभव हुई। नयी शुरुवात और नयी कहानी जिसका हिस्सा हम बनते है। #आफत-ए -इश्क़ ज़ी5 के लिए। प्रोडूस बाय  ज़ीस्टुडिओस। डिरेक्टेड बाय @inattoji  एक रंगीन कास्ट के साथ। जल्दी ही और डिटेल्स शेयर करूँगा।"

'आफत-ए-इश्क़ ' हंगेरियन फिल्म 'लिज़ा - द फॉक्स फैरी ' का हिंदी अडॉप्टेशन हैं। फिल्म को इंद्रजीत नट्टोजी डायरेक्ट कर रहे है और ज़ी स्टूडियोज प्रोडूस। फिल्म में नेहा शर्मा लीड रोल में नजर आएँगी और इला अरुण,नमित दास , गौतम रोड़े  और प्रवेश राणा सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

फिल्म का ऑफिशल सिनोप्सिस कुछ इस प्रकार है : "फिल्म की कहानी एक औरत के सच्चे प्यार की खोज पर आधारित है , जो कई लोगों की मौत की प्राइम सस्पेक्ट बन जाती है , उसके साथ जुड़ा है एक पुराना शाप,जो उसके आस पास हर चीज और हर इंसान को ख़त्म कर देगा। " फिल्म डार्क रुमर है जिसमे सुपरनैचुरल आस्पेक्ट भी दिखाई देगा। फिल्म ज़ी5 पर रिलीज़ की जायेगी।

इसके साथ नमित जल्दी ही नेटफ्लिक्स की सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में नजर आने वाले हैं। विक्रम सेठ की नावेल पर आधारित 'अ सूटेबल बॉय' को एंड्रू डेविस ने छः  एपिसोड की सीरीज में बदला है जिसे ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर मीरा नायर ने डायरेक्ट किया है। यह कहानी आजादी के बाद 1951 में  मुश्किलों से जूझती उत्तर भारत के चार परिवारों की कहानी हैं। शो में ईशान खटटर , तब्बू और तान्या मानिकतला लीड रोल में नजर आएंगे वही रसिका दुगल , राम कपूर , विवान शाह और विनय पाठक सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER