Sushant Case / शौविक और सैमुअल का बड़ा खुलासा- रिया चक्रवर्ती देती थीं ड्रग्स खरीदने के पैसे, सुशांत के अकाउंट से...

ABP News : Sep 06, 2020, 12:17 PM
Sushant Case | सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी की रिमांड पर चल शौविक चक्रवर्ती  और सैमुअल मिरांडा ने बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शौविक  शौविक ने बताया कि रिया उनसे ड्रग्स मंगवाने के लिए पैसे देती थी। इतना ही नहीं, इस ड्रग्स के लिए पैसे सुशांत के अकाउंट से निकाले जाते थे। एनसीबी के पास इसका पुख्ता सबूत है।

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा ने शौविक के इस बयान पर सहमति जताई है। सैमुअल ने भी अपने बयान में कहा कि उसको भी पैसे रिया देती थी ड्रग्स लाने के लिए कहती थी। शौविक और सैमुअल से पूछताछ जारी है, उससे पूछताछ में उन ड्रग डीलर के बारे में जानकारी ली जा रही है जिससे शौविक ड्रग्स लेता था।

9 सितंबर तक एनसीबी कि रिमांड पर शौविक

बता दें कि एनसीबी दो दिन पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद एनडीपीएस कोर्ट में शनिवार को पेश किया गया था। एनसीबी ने कोर्ट से दोनों की 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों की चार दिन की रिमांड दी है यानि दोनों 9 सिंतबर तक एनसीबी की रिमांड में रहेंगे।

शौविक की गिरफ्तारी से पिता आहत

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से उनके पिता इंद्रजीत काफी आहत हैं। उन्होंने एक बयान में कहा,बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। मुझे विश्वास है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। आपने प्रभावी तरीके से एक मध्यम वर्गीय परिवार को तबाह कर दिया। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए। सब कुछ जायज है। जय हिंद।" बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई इंद्रजीत से भी तीन दिन पूछताछ कर चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER