देश / 'मैं उस फ्लैट में दो बार गई’ - आफताब की नई गर्लफ्रेंड के 7 चौंकाने वाले खुलासे

Zoom News : Nov 30, 2022, 05:14 PM
Shraddha Murder Case Investigation:श्रद्धा वालकर हत्याकांड में चल रही जांच के बीच मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला की नई गर्लफ्रेंड ने पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आफताब एक डेटिंग प्लेटफॉर्म के जरिए पेशे से मनोचिकित्सक महिला के संपर्क में आया था.  पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने खुलासा किया कि आफताब कभी डरा हुआ नहीं दिखता था और वह अक्सर अपने मुंबई वाले घर की चर्चा करता था. 

आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने किए चौंकाने वाले खुलासे

-महिला ने बताया कि उसने अक्टूबर में दो बार छतरपुर के उस फ्लैट का दौरा किया था जहां आफताब ने कथित रूप से श्रद्धा का गला दबाया था.

आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने कहा कि उसे श्रद्धा वालकर के शरीर के अंगों के फ्रीजर में होने के बारे में बिल्कुल पता नहीं था.   

-महिला ने कहा आफताब का व्यवहार सामान्य लग रहा था, यहां तक कि वह बहुत ध्यान रखता था ऐसा कभी  नहीं लगा कि उसकी मानसिक स्थिति आदर्श नहीं है.

-महिला ने यह भी बताया कि आफताब के पास अलग-अलग तरह के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन था और वह अक्सर उसे परफ्यूम तोहफे में दिया करता था.

-महिला ने बताया कि आफताब बहुत सिगरेट पीता था और अक्सर स्मोकिंग जल्द छोड़ने की बात किया करते था.

-महिला के मुताबिक वह तरह-तरह के खाने का बहुत शौकीन था और अक्सर घर पर अलग-अलग रेस्टोरेंट से नॉन वेज आइटम मंगवाता था.

-महिला ने बताया कि आफताब ने एक फैंसी आर्टिफिशियल अंगूठी भी गिफ्ट की थी. सूत्रों ने बताया कि यह अंगूठी श्रद्धा की थी.

बता दें आफताब अमीन पूनावाला पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर देने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. आफताब पर आरोप है कि उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER