देश / कौन है वो लड़की, जिसे श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने घर बुलाया था? पुलिस ने खोज निकाला

Zoom News : Nov 25, 2022, 11:25 PM
Delhi Police on Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर की हत्या के मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा हो चुका है. अब फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम उसका एग्जामिन करेगी. हालांकि, जरूरत पड़ने पर आफताब को पूछताछ के लिए शनिवार को भी बुलाया जा सकता है. इस बीच खबर ये भी है कि सोमवार को आफताब का नार्को टेस्ट हो सकता है, जो करीब 3 घंटे तक चल सकता है. आज हुए पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान आफताब ने कई खुलासे किए. वहीं, पुलिस ने भी इस हत्या मामले में उस लड़की का पता लगा लिया है जिसे उसने श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद कमरे पर बुलाया था.

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने किस लेडी को अपने घर बुलाया था? इस बारे में पुलिस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इतना जरूर बताया है कि वो लड़की पेशे से डॉक्टर है. लड़की से आफताब के कनेक्शन को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

पेशे से डॉक्टर है घर पर आई लड़की 

दरअसल, आरोपी आफताब डेटिंग एप बम्बल का इस्तेमाल करता था. उसने डेटिंग एप से कॉन्टेक्ट में आई एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है. ये एक डॉक्टर है. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसे फ्रिज में रखा और फिर इस लड़की को बुलाया था.

गुरुवार को पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान आफताब के साथ 8 घंटे तक पूछताछ हुई. हालांकि, उसे बुखार होने की वजह से अधिकारियों को उसके बयान को दर्ज करने में परेशानी का सामना करना पड़ा.

छह महीने पहले अपनी प्रमिका को मौत के घाट उतारने वाले आफताब से पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान कई सवाल किए गए. उससे पूछा गया कि उसने प्रेमिकी हत्या क्यों की? क्या हत्या की प्लानिंग उसने पहले ही कर ली थी या उसने ये गुस्से में आकर किया? 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER