Aftab-Shraddha / इस सीरियल में दिखी Aftab-Shraddha की स्टोरी, लेकिन की ये 'गड़बड़', एपिसोड हुआ डिलीट

Zoom News : Jan 02, 2023, 02:10 PM
Crime Patrol Shraddha-Aftab Story: सोनी चैनल ने अपने क्राइम शो में श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar Murder Case) और आफताब (Shraddha-Aftab) की भयानक कहानी को दिखाया गया. क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के फैक्ट्स को कई हद तक तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. फैक्ट्स से छेड़छाड़ करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने चैनल और शो के लिए बॉयकॉट ट्रेंड चला दिया. लोगों का गुस्सा और नाराजगी देखते हुए सोनी ने अपने सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से श्रद्धा-आफताब की कहानी वाले एपिसोड को डिलीट कर दिया है. 

श्रद्धा-आफताब का एपिसोड इस कारण से हुआ डिलीट 

श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) और आफताब (Aftab) की भयंकर स्टोरी को क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol Sharddha Walkar Story) का एपिसोड बनाकर सोनी टीवी पर हाल ही में टेलीकास्ट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्राइम पेट्रोल (Shraddha Aftab Case) के एपिसोड में आफताब को हिंदू नाम मिहिर और श्रद्धा वालकर को ईसाई नाम एना दिया गया. एपिसोड में आफताब की मां को हिंदू रीति-रिवाज निभाते हुए भी दिखाया गया. इसी के साथ दोनों की शादी को मंदिर में होता दिखाया गया. इन्हीं बदलावों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है. चैनल ने एपिसोड तो डिलीट कर दिया है लेकिन इसके कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol Latest Episode) में दिल्ली-मुंबई के मर्डर केस को पुणे-अहमदाबाद का दिखाया गया है. क्राइम पेट्रोल में पीड़ित और हत्यारे के धर्म को बदलना चैनल और शो के लिए भारी पड़ गया. लोगों का रोष देखने के बाद सोनी ने श्रद्धा-आफताब की स्टोरी वाले एपिसोड को डिलीट कर दिया. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम पेट्रोल 2.0 के 212 एपिसोड में श्रद्धा-आफताब (Shraddha-Aftab Case) की भयंकर कहानी दिखाई गई थी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER