क्रिकेट / श्रेयस अय्यर कल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ करेंगे अपना टेस्ट डेब्यू, अजिंक्य रहाणे ने की पुष्टि

Zoom News : Nov 24, 2021, 02:41 PM
क्रिकेट: कहते हैं किस्मत को बदलते देर नहीं लगती, ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ हो रहा है। जहां कुछ समय पहले तक ये खिलाड़ी चोट से परेशान था, लेकिन अब इस खिलाड़ी की किस्मत खुलती नजर आ रही है और टेस्ट टीम में शामिल होते ही अय्यर से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। ये खबर इस खिलाड़ी के फैन्स को काफी ज्यादा खुश कर देगी।

श्रेयस अय्यर अब टेस्ट में देंगे अपना बेस्ट

टीम इंडिया लगातार युवा खिलाड़ियों को भरोसा जता रही है, क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में इस में भारतीय टीम के लिए कई युवा खिलाड़ी डेब्यू कर रहे हैं। ये सिलसिला पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से शुरू हुआ था, जो अभी तक जारी है। साथ ही इन खिलाड़ियों को कोच से लेकर कप्तान तक का साथ मिल रहा है, जो आगे जाकर टीम को काफी फायदा देगा। वहीं इस युवा खिलाड़ियों की लिस्ट में श्रेयस अय्यर का नाम भी जुड़ गया है और अय्यर टेस्ट में बेस्ट देने के लिए तैयार हैं।

*कल से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे श्रेयस अय्यर।

*श्रेयस अय्यर के डेब्यू करने के खबर पर टीम के कप्तान अजिंक्य राहणे ने लगाई मोहर।

*अय्यर को टीम में हनुमा विहार की जगह किया गया था इस बार शामिल।

*मध्यक्रम में टीम को मजबूती देने का काम करेंगे इस बार अय्यर।

चोट के कारण क्रिकेट से दूर था ये बल्लेबाज

इस साल मार्च महीने में इंग्लैंड ने जब भारत का दौरा किया था, उस समय एक मैच के दौरान अय्यर के कंधे में चोट लगी थी और उसके कारण उन्हें क्रिकेट से काफी समय तक के लिए दूर रहना पड़ा था। साथ ही चोट के कारण ये युवा खिलाड़ी IPL का पहला फेज भी नहीं खेल पाया था और दिल्ली टीम का कप्तान पंत को बनाया गया था। साथ अय्यर टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान रिजर्व खिलाड़ी की लिस्ट में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER