एंटरटेनमेंट / श्वेता तिवारी की बेटी ने कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं, देसी लुक पर फिदा हुए फैंस, वीडियो वायरल

Zoom News : Apr 10, 2022, 11:28 AM
एंटरटेनमेंट | टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं. अब पलक देसी अवतार में नजर आईं हैं, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

देसी लुक से जीता फैंस का दिल

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक रेड सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके देसी लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

कैमरे के सामने दिखाईं अपनी अदाएं

वीडियो में पलक तिवारी (Palak Tiwari) मस्ती करती दिख रही हैं और उन्होंने अपनी कातिल अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है. वह कभी फूलों के साथ खेलती दिख रही हैं, तो कभी कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. पलक ने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में ईयररिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. पलक का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें गॉर्जस कह रहा है, तो कोई उनकी क्यूट स्माइल की तारीफ कर रहा है.

बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं पलक

पलक तिवारी (Palak Tiwari) कुछ समय पहले बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं. इसका खुलासा खुद उनकी मां श्वेता तिवारी ने किया था. श्वेता ने बताया था कि लोग पलक पर भद्दे कमेंट करते हैं, जिसे सुनकर वह आग बबूला हो उठती हैं. श्वेता ने ये भी बताया कि सोशल मीडिया पर पलक को कुपोषित तक कहा जा चुका है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER