बॉलीवुड / मां को भी पीछे छोड़ रहीं श्वेता तिवारी की बेटी, Photos से मचा रहीं इंटरनेट पर बवाल

Zoom News : Jun 08, 2021, 02:47 PM
बॉलीवुड | श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर कमबैक किया है। उन्होंने लगातार कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके हंगामा मचाया दिया है। पलक ने बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। पलक की इन तस्वीरों के देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं और फोटोज पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं।   

पलक ने फिर शेयर कीं फोटोज

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी कई शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं।  ताजा तस्वीरों में ऐसा ड्रेस कैरी की है जो काफी रिवीलिंग है। उनका ये बोल्ड अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तारीफों के बंधे पुल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के हुस्न की फैंस खूब तारीफें कर रहें हैं। मां की तरह ही फैंस पलक के भी दीवाने हैं। जहां कुछ लोग कमेंट में कह रहे हैं, 'मां से भी आगे' तो वहीं कुछ लिख रहे हैं, 'नजरें नहीं हट रहीं', तो एक ने यह तक कह डाला, 'तुम्हें देख मोमबत्ती की तरह पिघल रहा हूं'।

लगातार पोस्ट कर रहीं तस्वीरें

पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं। हर तस्वीर में उन्होंने काफी स्टाइलिश आउटफिट कैरी किए हैं। इन तस्वीरों में पलक काफी बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। डीप नेक गाउन ड्रेस पलक ने पहली है। वहीं उन्होंने नैपकिन टॉप और जीन्स भी कैरी किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER