Bigg Boss 14 / सिद्धार्थ बने बेडरूम इंचार्ज, अपनी च्वाइस के बेड के लिए जैस्मिन-निक्की ने कि कोशिश

Zoom News : Oct 05, 2020, 08:57 AM
बिग बॉस 14 की यात्रा इस बार कई नए ट्विस्ट के साथ शुरू हुई है। शो में पहली बार, पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान अन्य नए प्रतियोगियों पर शासन करते हुए दिखाई देंगे। बिग बॉस के घर में, इन तीन पूर्व प्रतियोगियों को विभिन्न विभागों की जिम्मेदारी दी गई है, जिसमें सिद्धार्थ बेडरूम प्रभारी हैं। उनकी अनुमति के बिना, किसी को भी वांछित बिस्तर नहीं मिलेगा और न ही कोई बेडरूम का सामान निकाल सकता है। ऐसे में सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश शुरू हो गई है।

बिग बॉस 14 के आखिरी एपिसोड में, जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली और शहजाद देओल को उनकी पसंद के बिस्तर के लिए सिद्धार्थ मनाते हुए देखा गया था। यह ऐसा है कि जैस्मीन सिद्धार्थ को अपनी पसंद का बिस्तर पाने के लिए कहती है - 'तुम सीनियर हो, तुम्हें फ्रेशर्स को सहज महसूस कराने की जरूरत है।' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं - हम यहां केवल फ्रेशर्स के आराम के लिए हैं।

इसके बाद निक्की तंबोली आती है। निक्की के बिस्तर की ओर इशारा करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं- 'अगर आप डबल बेड हैं तो आपको बेड पार्टनर की जरूरत होगी'। फिर सिद्धार्थ ने एजाज, शहजाद और राहुल का नाम लिया। निक्की तंबोली का कहना है कि एजाज के नाम पर वह बहुत कुछ छीनता है, शहजाद और राहुल भी मना कर देते हैं। इनके अलावा, सिद्धार्थ ने शहजाद से बिस्तर के बारे में भी पूछा। शहजाद अपनी पसंद बताता है और फिर कहता है- 'मुझे बताओ कि तुम क्या करना चाहते हो'।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER