मंनोरजन / वायरल वीडियो और शराब पीकर पिटाई पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी

Zoom News : Dec 20, 2020, 03:51 PM
बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी है। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपना जन्मदिन मनाया। इस जश्न के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें सिद्धार्थ एक व्यक्ति के साथ बहस करते नजर आए। वीडियो के बारे में कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ इसमें नशे में हैं। लंबे समय तक इस बारे में चुप रहने के बाद शुक्ला ने अब इस बारे में बात की है।

सिद्धार्थ ने कहा कि इस वीडियो के माध्यम से उन्हें बुरा दिखाने का प्रयास किया गया है। मीडिया पोर्टल्स को बिना जाने उन्हें नशे में बताना गलत है। सिद्धार्थ ने बताया कि वास्तव में उस समय क्या हुआ था, "जो कुछ भी हुआ वह सबके सामने है।" मुझे लगता है कि उस बहस के कुछ वीडियो वायरल हुए और लोगों ने देखा कि इसमें क्या हो रहा है। मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि ऑनलाइन दुनिया बहुत बड़ी है लेकिन कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म खबरों के भूखे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "किसी ने उनके शीर्षक में नहीं लिखा कि मैंने शराब पी रखी थी। यह बहुत दुख की बात है कि आप किसी की मदद करने जाते हैं और आपको गलत बना दिया जाता है। कई मीडिया पोर्टलों ने सही खबर लिखी है। अगले दिन, उसने ठीक से वीडियो देखा। और सही जानकारी दी।

सिद्धार्थ ने कहा, "ऐसा नहीं है कि किसी व्यक्ति को अच्छे काम में मदद करने या करने के लिए मान्यता या मान्यता की आवश्यकता होती है। लेकिन, शब्द को घुमाकर और उस व्यक्ति को गलत बताने से आपके दिल पर बुरा असर पड़ता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह जीवन है।" इसलिए यह ठीक है। '

बता दें कि सिद्धार्थ के वायरल वीडियो में एक शख्स उनके फोन से उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो बनाते समय, वह सिद्धार्थ पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहा था और उसने एक गरीब आदमी को भी बेवजह पीटा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ भी रिकॉर्डिंग कर रहे व्यक्ति से फोन छीनने की कोशिश कर रहे थे। सिद्धार्थ को इस वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उस व्यक्ति ने पहले उन्हें चाकू दिखाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER