Entertainment / सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए शेयर की तस्वीर, लिखा- आपके प्यार के लिए...

Zoom News : Jul 01, 2021, 06:55 AM
Delhi: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपनी पोस्ट के जरिए सभी से कनेक्टेड भी रहते हैं। अब सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी कूल और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। उनका यह नया लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। साथ ही उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार बरसा रहे हैं। 

सिद्धार्थ ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पिक्चर में देखा जा सकता है एक्टर सोफे के पास जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो एक्टर ने डेनिम में जैकेट और पैंट कैरी की हुई है, जिसमें वे काफी गुड लुकिंग दिख रहे हैं। 

फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "आप के प्यार के लिए…।❤️" सिद्धार्थ हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहे हैं, जिसने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की। जब से उन्होंने काम करना शुरू किया है, तब से वह प्रशंसकों के दिलों में हैं, लेकिन जब वे रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा थे, तब उन्हें फैंस का काफी समर्थन मिला था, जिसके बाद वे विजेता बने।

शो में रहते हुए और उसके बाद भी, दर्शकों ने शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया, जो सीजन की दूसरी रनर अप थी। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है और हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। सिद्धार्थ ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2008 में शो बाबुल का आंगन छूटे ना से की थी। उसके बाद उन्होंने कई प्रोजेक्ट किए एक्टर बालिका वधू में शिवराज आलोक शेखर के रूप में भी नजर आए था, इस दौरान उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे अन्य रियलिटी शो भी किए हैं।

सिद्धार्थ को हाल में ऑल्ट बालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में देखा गया था। शो में वे सोनिया राठी के साथ नजर आए थे। प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित इस शो में सिद्धार्थ को एक एंग्री यंग मैन के रूप में दिखाया गया है। शो में उनके कैरेक्टर का नाम अगस्त्य राव है, जो एक लेखक और निर्देशक हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER