बिग बॉस 13 / सिडनाज नाम से परेशान हुए सिद्धार्थ शुक्ला, कह दी ऐसी बात कि टूट जाएगा शहनाज गिल का दिल, देखे वीडियो

News18 : Mar 07, 2020, 03:02 PM
मुंबई। बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट को लेकर शो खत्म होने के बाद भी चर्चाएं कम नहीं हो रही हैं। इनमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill)। जहां एक तरफ शहनाज को बिग बॉस से निकलने से पहले ही दूसरा शो मिल गया था। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच इन दोनों के ही फैंस #SidNaaz के जरिए जोड़ी को लेकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला SidNaaz से परेशान हो चुके हैं। उन्होंने इसे लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी सुनने वाले हैरान रह गए।

सिद्धार्थ और शहनाज जहां भी जाते हैं फैंस उनसे सिडनाज को लेकर सवाल पूछ ही लेते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुआ, जब फैंस ने उन्हें देखते ही सिडनाज पर कुछ बोलने के लिए कह दिया। फैंस ने पूछा कि आप सिडनाज पर कुछ अपडेट दें। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर जवाब दिया कि 'क्या बोलूं?'। इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा- सिडनाज सिडनाज मत करो, सिद्धार्थ भी तो करो कुछ। सिद्धार्थ के रिएक्शन से साफ है कि वो सिडनाज की हाईप से परेशान हो चुके हैं। हालांकि फैंस से बात करते वक्त उनके चेहरे पर मुस्कुराहट भी दिखी।

इसके अलावा बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला एक इवेंट में पहुंचे थे। यहां पर भी उनसे शहनाज से शादी को लेकर सवाल पूछ लिया गया। जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि 'नाम देने की कोई जरूरत नहीं है मुझे। प्यार है।।दोस्ती है'। उन्होंने ये भी कहा कि 'वो तो एक दूसरा शो कर रही हैं। उनकी बहुत जल्द शादी भी होने वाली है। आप कहां ये सवाल पूछ रहे हैं'। हालांकि उन्होंने बाद में ऐसा भी कह दिया कि 'हां, सोचा जा सकता है'।

जहां एक तरफ सिद्धार्थ 'सिडनाज' से थोड़े परेशान हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ शहनाज उन्हें शो के दौरान काफी याद करती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहन कर अपनी फोटो भी शेयर की थी। इसके अलावा फैंस ये भी दावा कर रहे हैं कि 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज के पास जो टेडी बेयर है, उसे उन्होंने सिद्धार्थ की टीशर्ट पहना रखी है। वहीं अब दोनों 'सिडनाज' को कहां तक पहुंचाते हैं ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER